Saturday 24 February 2018

मार्टिन - कोल - विदेशी मुद्रा बाजार निर्माताओं व्यापार पाठ्यक्रम - डाउनलोड


आपका बेहद सफल व्यापारियों के रैंकों में शामिल होने के बारे में मेरा छात्र क्या कह रहे हैं मैं पीएटी सॉफ्टवेयर और मार्टिंस प्रशिक्षण की अत्यधिक अनुशंसा नहीं कर सकता, वह एक सच्ची प्रतिभा है, लेकिन इसके साथ बहुत विनम्र और एक अच्छा लड़का है जो हमेशा अपने छात्र के लिए वहां रहता है । उनके पास व्यापार के लिए जुनून है जो स्क्रीन के माध्यम से ओजेस करता है क्योंकि उन्हें जिंदगी के लिए इसे स्पष्ट रूप से करने की ज़रूरत नहीं है, मैं हमेशा अपने रास्तों को पार कर रहा हूं, मेरी जिंदगी बदल दी है और मेरे परिवारों को भी बदलना है। मार्टिन खुद और पाट सॉफ्टवेयर एक उत्कृष्ट कॉम्बो हैं सॉफ्टवेयर मार्केट मैकर्स के लिए संभावित हित के क्षेत्रों को पहचानने में मदद करता है। सिम ट्रेनर और मार्टिंस 8216 बैक अप के साथ और आनंद और अल्केमी के लिए सिर्फ एक नुस्खा का समर्थन करते हैं यदि आप इसे समझने के लिए काम करते हैं। मैं वास्तव में मार्टिन के साथ व्यापार करना सीखने का आनंद ले रहा हूं साप्ताहिक शो उत्कृष्ट होते हैं और सहायता शीघ्र और सहायक होता है मार्टिन 8217 के उत्साह और सकारात्मकता वास्तव में उत्साहजनक है और मुझे लगता है कि मेरा विश्वास लगातार बढ़ रहा है मैं ट्रेडमार्क के लिए एक सहज और विश्वसनीय दृष्टिकोण सीखने में दिलचस्पी रखने वाले किसी को भी मार्टिन 8217 के प्रशिक्षण की सिफारिश करेगा। मार्टिन कोल वह है जो आपका 8217 देख रहा है वह आपको दिखाएगा कि वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार कैसे चलाता है। एक संकेतक के साथ एक निशुल्क भोजन और आप में धन रोल के रूप में बैठते हैं, आप में प्रयास करना पड़ता है। हालांकि, वह आपको हर कदम का समर्थन करेगा जैसा कि वह आपको दिखाता है कि किस तरह से पता है कि बाजार कहां है को आगे बढ़ने वाला है आप इस कौशल को कितनी तेजी से विकसित करते हैं यह आपको आश्चर्यचकित किया जाएगा मार्टिन के साथ अपने महान साहसिक पर स्वतंत्रता के लिए I8217m मेरी मामूली प्रगति के साथ खुश अब तक। I8217m आगे नीचे पथ से मुझे लगता है I8217d करने के लिए मिलता है। मार्टिन 8217 के रहस्यों में से एक हमारी भावनाओं का प्रबंध कर रहा है, यह मुझे 8216 रुके पैर 8217 से हर बार जब मैं व्यापार 8211 लेता हूं, तो मैं 8216 चाचेन दिमाग 8217 हो जाएगा, हालांकि व्यापार के लिए विश्लेषण में काफी प्रयास किए गए थे)। मैं मार्टिन कोल की अत्यधिक सिफारिश नहीं कर सकता यह वर्ग दूसरों की तुलना में अलग है 82308230 यह आपको अपनी निजी स्वतंत्रता प्राप्त करने के पथ पर मार्गदर्शन देता है। मार्टिन कोल विलक्षण नायक है, डीफैगिंग उनकी आसान जा रही शैली 8211 एफएक्स खुदरा व्यापारी के चैंपियन नहीं है। मार्टिन 8217 के एफएक्स ट्रेडिंग पद्धति एक प्रमुख एफएक्स बाज़ार आधारभूत तत्वों पर आधारित होती है: अगर 95 खुदरा व्यापारियों को वे गलत कर रहे हैं तो वे असफल हो जाते हैं तो इसका जवाब है कि वे व्यापारिक रूप से व्यापार कर रहे हैं, और उभरती हुई व्यापारिक रणनीतियों के असंख्य हैं। मैं अपने भविष्य की आय का व्यापारिक हिस्सा बनाने के लिए किसी को भी पीएटी की सिफारिश करेगा। चाहे आप व्यापार के लिए नए हों या कई सालों से व्यापार कर रहे हों, पीएटी सॉफ्टवेयर और प्रशिक्षण आपको बाज़ार विश्वासों के साथ व्यापार करने के लिए सिखाना होगा, न कि पैटर्न यह सचमुच अनूठा है क्योंकि अधिकांश कार्यक्रम पैटर्न को सिखाने के लिए करते हैं, जो कि बाजार निर्माताओं को आप का पालन करना चाहते हैं। पैट सॉफ़्टवेयर और प्रशिक्षण ने वास्तव में मेरी आँखें खोली हैं, जैसे कि बाज़ार कैसे काम करता है, जो आखिरकार आपके व्यापार को लाभदायक बना देगा। पैट सॉफ़्टवेयर का सफल उपयोग करने के बारे में ताकतवर बात यह है कि समय के साथ-साथ मैं ज्ञान के षडयंत्र को कॉल करना चाहता हूं। इसके द्वारा मेरा क्या मतलब है, यह वास्तव में गूढ़ जैसा नहीं है जैसा लगता है यह एक कार्यक्रम है जिसे एक व्यक्ति को विश्वास है कि वास्तव में क्या चल रहा है और उन मान्यताओं से उत्पन्न होने वाले मार्केट आंदोलनों के चलते पर्दे को लगातार छीलने के लिए सक्षम बनाया गया है। बहुत शक्तिशाली, वास्तव में.मार्टिन कोल पूरी तरह से विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम 3 डीवीडी पर है। यह व्यापार पाठ्यक्रम बिल्कुल उसी कोर्स है जो व्यक्तिगत और व्यक्तिगत व्यापारी प्रशिक्षण के लिए मार्टिन कोल्स के घर में आए हैं। यह वही विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम है जो सामान्य रूप से 6000 10,000 से अधिक देने के लिए दिया जाता है। आप क्या सीखेंगे और आपके पैसे के लिए क्या मिलेगा क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्यों है कि जब आप बाज़ार में प्रवेश करते हैं, तो उस बाजार में लगभग तुरन्त (भले ही आपके पास भविष्य की दिशा सही हो तो भी) आपके खिलाफ चलती है और आपकी स्थिति को बाहर ले जाता है पैसे का कारण यही है, क्योंकि जब 90 आप अपने डीलिंग प्लेटफॉर्म पर खरीद या बेचने के बटन को दबाते हैं, तो आप मार्केट मैकर्स द्वारा ऐसा करने में बाधा डालते हैं। यह कुछ व्यापारी तुरन्त अपने फैसलों का बचाव करेंगे और न कहेंगे, ऐसा नहीं है, जब मेरा व्यापारिक सिस्टम मुझे बताता है कि ये व्यापारियों को क्या महसूस करने में विफल रहता है तो यह है कि बाजार बनाने वाले व्यापारियों को भावी कीमत के बारे में विश्वास रखते हैं, और वे मानक बाजार के संकेतकों के चलते ऐसा कर रहे हैं जब वे उन्हें चाहते हैं मार्केट मैकर्स एक मार्केट बनाते हैं, यह उनकी भूमिका है, और यह वही है जो वे करते हैं। मेरे व्यापारिक पाठ्यक्रम में जाने के बाद ही आप पूरी तरह से समझ पाएंगे कि क्यों, लेकिन आप इस पर शिकार नहीं गिरेंगे। मार्केट मैकर्स डिफ़ॉल्ट रूप से पैसे कमाने के लिए सफलतापूर्वक व्यापार और व्यापार का दीर्घकालिक सफल और लाभदायक कैरियर बनाने के लिए आपको व्यापार की आवश्यकता है कि बाजार निर्माताओं ने बाजार में कैसे हेरफेर किया है और बाजार निर्माताओं के मुनाफे के रिलीज चरण के दौरान इसमें शामिल होने की पूर्ण समझदारी के साथ व्यापार करने की जरूरत है। लाभ रिलीज़ चरण एक सबसे अधिक आयात की बात है जिसे आप कभी एक व्यापारी के रूप में सीखेंगे, एक बार जब आप यह सीख लेंगे तो आप समझेंगे कि DEFAULT द्वारा पैसे कैसे बनते हैं। इन डीवीडी पर आप मुझे डिफाल्ट द्वारा पैसे कमाते हुए देखते हैं और आप सीखेंगे कि यह कैसे करना है। मार्केट मैकर्स का हेरफेर कैसे करना सीखना बाजार निर्माता हेरफेर सतह स्तर पर नहीं किया जाता है सतह के स्तर से मैं ट्रेडर्स कंप्यूटर स्क्रीन पर आपको देखे हुए चार्ट का जिक्र कर रहा हूं। 9 0 व्यापारियों ने चालों को देखने के लिए आंदोलन और पैटर्न से इसका मतलब उठाने का प्रयास किया। यह एक मुखौटा है, एक परिणाम प्राप्त करने के लिए उद्योग द्वारा प्रस्तुत एक मुखौटा, एक स्लॉट मशीन के समान परिणाम। स्लॉट मशीनों के नियम नियमित रूप से और लगातार अपनी जेब से पैसा निकालते हैं, जनता नियमों के अनुसार नियमों को जानते हैं लेकिन नियम वास्तव में बजाना नियम रखते हैं। स्लॉट मशीन की वित्तीय बाजारों में क्या समानता है 1. आप एक स्लॉट मशीन पर जीत सकते हैं। 2. आप एक स्लॉट मशीन पर खो सकते हैं। 3. स्लॉट मशीनों के नियम हैं स्लॉट मशीन की बाहरी धारणा यह है कि यह थोड़ी बहुत मस्ती के लिए है और आप जीत सकते हैं अगर आप खेलते हैं और यह अगले स्पिन आपका बड़ा जीत हो सकता है स्लॉट मशीन के दिल में नियमों का एक सेट होता है लेकिन लोकप्रिय विश्वास के विपरीत इन भुगतान नियम नहीं होते हैं। वे खेल रहे नियम बनाए रखते हैं आपको बड़ी दिलचस्पी रखने और आप को बड़ी जीत की संभावना को प्रस्तुत करने के लिए पर्याप्त मात्रा में भुगतान करके आप मशीन को खिलाने के लिए रखेंगे। मशीन जो हमेशा मशीन मालिक और कर आदमी के लिए प्रतिशत निकालते हैं। इस बारे में कुछ भी गुप्त नहीं है, हम नियमों को जानते हैं (हालांकि कुछ ऐसा लगता है कि उनके पास स्लॉट्स को हराकर सिस्टम है) फिर भी आप लोगों को पैसे में पम्पिंग देखते हैं अपने स्वयं के भाग्यशाली कलाई झटका के साथ अंत के घंटे के लिए जो उन्हें इलेक्ट्रॉनिक्स पर बढ़त देता है पागलपन, हाँ, लेकिन वह उन्हें खेल नहीं रोकता है। यदि आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि आपका व्यापार स्लॉट मशीन खेलना थोड़ा सा था तो आप इन डीवीडी पर क्या खोज पाएंगे, आपके व्यापारिक परिप्रेक्ष्य को स्थायी रूप से और हमेशा के लिए बदल जाएंगे। अपलोड किए गए उल से डाउनलोड करें। Tah6qq2mzq ul. toh08s2unr ul. to002bzgfd ul. toq0f5f0wp ul. tohley29z7 ul. toslud0h6e

No comments:

Post a Comment