Saturday 24 February 2018

Cheesed - ऑफ उद्धरण - विदेशी मुद्रा


इंटरबैंक एफएक्स उद्धरण उद्धरण चिह्न दिसंबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सदस्य 7 डाक पिछले दो सप्ताह इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव दलाल बन गए वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2012 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में ब्रोकरेज में एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सब बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है पीरियड चेसड के बारे में प्रेरणादायक उद्धरणः आप इन प्रेरणादायक चीज उद्धरणों में प्रेरणादायक उद्धरण और बातें के अपने बड़े datebase से महान मूल्य पा सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि मक्खन और पनीर और आइसक्रीम में कितनी कैलोरी हैं क्या आप अपने कुत्ते को एक कप कॉफी और एक डोनट के लिए सुबह में ले लेंगे - जैक लालेन कृपया नीचे दिए गए फॉर्म पर अपने नि: शुल्क प्रेरणादायक दैनिक ईमेल के लिए साइन-अप करें। अपनी सदस्यता की पुष्टि करने के लिए, आपको भेजे गए ईमेल में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। प्रत्येक ईमेल में एक अनसबस्क्राइब लिंक दी हुई है। हम कभी भी अपने ईमेल पते को किसी भी तरह से बेचना, किराए, ऋण या दुरुपयोग नहीं करेंगे। फेट्टुसीनी अल्फ्रेडो वयस्कों के लिए मकारोनी और पनीर है - मिच हेडबर्ग प्रारंभिक पक्षी कीड़ा हो जाता है, लेकिन दूसरा माउस पनीर मिलता है। - अनाम: कुछ भी नहीं कहता है छुट्टियां, एक पनीर लॉग की तरह - एलेन डीजेनेरस खैर और दूध की पनीर लाश क्या है - जेम्स जॉइस हाँ, मैंने इसे बनाया है। यह आप पर sneaks तुम कुछ schmuck रहे हैं और आप एक दिन जाग और तुम जाओ, अच्छा भगवान, पनीर Im - विलियम एच। मैसी निराशावाद संसाधित पनीर के एक टुकड़े के साथ सेब पाई - फ्रोजन सेब पाई के रूप में अमेरिकी है। - जॉर्ज विल रॉबर्ट प्लांट एक बार चेक आउट करने के बाद एक ही कमरे में जांच करने के लिए सेट किया गया था, इसलिए मैंने प्रत्येक लाइट बल्ब को हटा दिया और बदबूदार पनीर का एक गुच्छा का आदेश दिया और उसे गद्दा के नीचे रखा। - रिचर्ड मार्क्स मेरे पूरे परिवार में लैक्टोज असहिष्णु है और जब हम तस्वीरें लेते हैं तो हम पनीर कहते हैं। - जे लन्दन पनीस मिल्खाओं को अमरता की ओर झुकाते हैं - क्लिफ फद्मैन ब्लू पनीर में प्राकृतिक एम्फ़ैटेमिन होते हैं छात्रों को इस बारे में क्यों सूचित नहीं किया जाता है - मार्क ई। पनीर स्टीक इस नस्लीय शहर के जठरांत्रिक प्रतीक हैं। - ब्रायन मिलर बिग मैक, फ्राइज़ और कोक की लागत से कम के लिए, आप ताज़ा रोटी और कुछ अच्छा पनीर या भुना हुआ बीफ़ खरीद सकते हैं, जिसे आप बहुत ज्यादा पसंद करेंगे। - स्टीव अल्बिनी मैं पनीर को घृणा करता हूं, इससे मुझे बीमार पड़ता है - कॉलिन बेकर लेकिन मुझे मछली, पनीर और मांस पसंद है, और मैं सबकुछ खाती हूं, लेकिन केवल छोटी मात्रा में अगर इसकी समृद्ध - ईवा हर्ज़िगोवा चतुर बिल्ली पनीर खाती है और बायास सांस के साथ चूहे के छेदों को नीचे ले जाती है। - डब्लू। सी। फील्ड्स वाशिंगटन, डीसी पनीर के लिए विस्कॉन्सिन क्या झूठ बोल रही है - डेनिस मिलर एक लाश मांस खराब हो गया है खैर और क्या चीज़ पनीर दूध के शाप - जेम्स जॉइस ज्यादातर मंगल बार्स और मूंगफली और पनीर और आप फ्रिज में जाते हैं और रेड बुल और बीयर हैं। ऐसा नहीं है जैसे लोग मुझे पकड़ रहे हैं और मेरे चेहरे पर बियर डालना - ग्राहम Coxon फ्रांस में, मैं वाइन और पनीर के बारे में सीखा है - वाल्टर दांव पनीर के पक्की होने पर छेद का क्या होता है - बर्टोल्ट ब्रेट, अगर मुझे पनीर या चॉकलेट छोड़ना पड़ता है, तो ईद एक दिल की धड़कन में चॉकलेट को छोड़ देता है। - अमांडा पीट अपनी जेब में इसका हीरा एक हफ्ते, मकारोनी और पनीर अगले। - जोलीन ब्लालोक आयु महत्वपूर्ण नहीं है जब तक कि आप कोई पनीर न हों - हेलेन हेस मैं पनीर और बिस्कुट प्यार करता हूँ, मजबूत बेहतर - एरिक ब्रिस्टो गायों और भेड़ से पनीर में लौटने के लिए हर रोज सीजन में बकरियां और भेड़ के बिना, और खाद के बिना, जो कि सभी मकई और फल लौटते हैं, के बराबर होता है। - रॉबर्ट ग्रॉस्सेटेस्टे हमने अपनी पहली तारीख को चीज के बारे में बात की थी। - जेन काज़मेरेक एक बार जब हम चालीस मारते हैं, महिलाओं के पास केवल लगभग चार स्वाद कली रहती हैं: एक वोदका के लिए, एक शराब के लिए, एक पनीर के लिए, और एक चॉकलेट के लिए। - जीना बारेका शुरुआती पक्षी को कीड़ा मिल सकता है, लेकिन इसकी दूसरी चीज़ जो पनीर को मिलती है - जेरेमी पक्समैन आयु ऐसी कोई चीज नहीं है, जब तक कि आप पनीर न हों। - लुइस बुनुएल मैं एक फ्रांसीसी रेस्टोरंट में गया और वेटर से पूछा, क्या तुम मेंढ़क के पैर मिल गए हैं उन्होंने कहा, हां, मैंने कहा, रसोई में अच्छी तरह से हॉप और मुझे एक पनीर सैंडविच मिला। - टॉमी कूपर मेरी प्यारी महामहिम मैं पनीर और अंडे इकट्ठा करने के लिए युद्ध में नहीं गया है, बल्कि किसी अन्य उद्देश्य के लिए। - मैनफ्रेड वॉन रिचथोफेन पनीर अमृततंत्र की दिशा में मिल्किक्स लीप है - क्लिफ्टन फडिमान अभी, आई अमेरिकन पनीर का एक टुकड़ा के रूप में एकल के रूप में। - निक केनन, जब मैं घर पर आज रात मिला तो मुझे दोपहर के भोजन के लिए पनीर और एक गिलास शराब मिला। - सैली क्विन मुझे लगता है कि ये हमेशा गायक थे और मैंने अपना उचित पनीर का हिस्सा भी उतना ही किया। - मार्क बादाम केवल जोखिम फ्रेंच एक साथ ला सकता है। एक ऐसा देश जिस पर 265 विभिन्न प्रकार के पनीर हैं, उस पर नीले रंग से एकता नहीं डालती। चार्ल्स डी गॉल एज कोई महत्व नहीं है जब तक कि आप चीज न हों। - बिली बर्क जब मुझे पहली बार फ़ोटोग्राफ़ी में दिलचस्पी मिली, तो मैंने सोचा कि यह पूरी चीज़ है। मेरा विचार यह एक ललित कला के रूप में मान्यता प्राप्त करना है। आज मैं इस बारे में नरक में एक झटका नहीं देता। फोटोग्राफी का मिशन मनुष्य को आदमी और प्रत्येक व्यक्ति को खुद को समझाता है। - एडवर्ड स्टीचेन भोजन दिलचस्प था मेरी पृष्ठभूमि रूसी है, इसलिए पनीर और आलू मेरे प्यार हैं उसमें से बहुत कुछ था और तला हुआ पनीर यह सच है, वास्तव में, वास्तव में अच्छा है और वास्तव में, वास्तव में, आपके लिए वाकई बहुत खराब है इसकी प्लेट पर एक धमनी की तरह - मिशेल ट्रैक्टेनबर्ग औसत अमेरिकी आहार को देखो: आइसक्रीम, मक्खन, पनीर, पूरा दूध, यह सब वसा। लोगों को पता नहीं है कि दिन के अंत तक आपको कितनी चीजें मिलती हैं उच्च रक्तचाप इस सभी उच्च वसा वाले खाने से है। - जैक लालेन हमारी पहली तारीख के लिए, मैंने रयान हैमबर्गर हेल्पर बना दिया, जो मूल रूप से है जो मैं बड़ा हुआ था। मैं इसे अपने स्वयं के संस्करण अब, मकारोनी और पनीर और हैमबर्गर मांस के साथ बनाते हैं। और बच्चों - यह अपने पसंदीदा डिनर - रीज़ विदरस्पून मैं थोड़ा रोमांस पसंद करता हूँ सिर्फ एक सूंघ, जैसा कि मैं इसे कॉल करता हूं, चट्टानों और घाटियों का। बेशक, रोटी और पनीर असली चीज़ है चट्टानों और घाटियां बिल्कुल अच्छे नहीं हैं, अगर आपको यह मिल गया है। - एंथनी ट्रोलोप डेमोक्रेट हमेशा इस बात की फुर्तीली करना पसंद करते हैं कि उनके लोग विरोधियों की तुलना में चालाक हैं और रिपब्लिकन हमेशा दुल्हन करना पसंद करते हैं कि उनके लोग विरोधियों की तुलना में अधिक नैतिक हैं। लेकिन अगर आप राजनीति में नैतिकता की तलाश कर रहे हैं तो पनीर विभाग में केरल की तलाश में हैं। - हैरी शीरर मुझे लगता है कि पनीर अजीब खुशबू आ रही है, लेकिन मुझे लगता है कि केले से मजाकिया लग रहा है। मैं सोच रहा था कि दलदल ने अधिकारियों की पूरी कहानी को गंभीरता से कहा कि वे पनीर के साथ केला को बदलने के लिए कहें क्योंकि उन्होंने सोचा कि यह मजेदार है। - जो मूर्रे लेकिन मैं उन चीजों की रिकॉर्डिंग को सुनता हूं जो मैंने 70 के दशक में वापस कर दी थीं और फिर मैंने कैसे काम किया है I और इसके बारे में कोई संदेह नहीं है: अगर मैं दो की तुलना करता हूं, इसकी चाक और पनीर की तरह - रिक वैकीमैन मुझे अखिल अमेरिकी कॉल करें, लेकिन मैं हाम और पनीर सैंडविच को प्यार करता हूँ। और न सिर्फ किसी भी पुराने हैम और पनीर सैंडविच मेरी मां सर्वश्रेष्ठ है मैंने कई बार इन सैंडविच को अपने दम पर बनाने की कोशिश की, लेकिन यह कभी भी ऐसा नहीं था। - एंडी रॉडिक जब हम एक पॉप गीत लिखने की कोशिश करते हैं, तो हम मानक पॉप व्यवस्था के लिए जाते हैं, यहां तक ​​कि उस बिंदु तक जहां हम अंत में महत्वपूर्ण बदलाव के लिए जाते हैं, जो वास्तव में पनीर है। - जो इलियट मुझे पता है कि यह पनीर को ध्वस्त करने वाला है और जैसे मैं मिस अमेरिका की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी एक सेलिब्रिटी का उदाहरण है और एक आदर्श मॉडल है। - क्ले ऐकेन बच्चों को वहाँ कुछ करना चाहिए जो वे उससे संबंधित कर सकते हैं, कुछ असली चीजें हैं जो वास्तविक रूप से वास्तविक नहीं हैं। पनीर पॉप गाने सिर्फ मुझे मौत के लिए जन्म दिया। - जोनाथन डेविस खैर, मैंने अपने दोस्तों से कहा था, यह अच्छा होगा, लेकिन मैं शर्त लगा सकता हूं कि वह एक तरह से पनीर होने जा रहा है। और मुझे लगता है कि बिल्कुल नहीं लगता था। इसकी इतनी अच्छी और सिर्फ इतना अजीब था। - ब्रिटनी स्नो मैंने उन चीज़ों के लिए बहुत पैसा खाली कर दिया है जो मुझे पनीर महसूस करवाएंगे। - टॉम पेटी आपको पता चलता है कि ब्रायन फेरी का पहला एल्बम बहुत अच्छा था, हालांकि उस वक्त थोड़ी सी चीज लग गई थी। - रोबिन हिचकॉक मुझे लगता है कि कुछ लोगों को अपनी तरफ से शानदार होने के लिए बहुत अच्छा लगता है और कुछ भी संदेह नहीं है और शानदार चीजों के साथ आना है। लेकिन मुझे लगता है कि यह लोगों के साथ बहस करने में अच्छा है और उन्हें ये कहते हैं कि वह बेकार है या आप पागल हो या थैसेज़ कीजिए आप इसके बारे में क्या सोचते हैं - मैडोना सिस्कोोन एक कैमरा उठाएं कुछ गोली मारो कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना छोटा है, चाहे कितना पनीर, कोई बात नहीं चाहे आपके दोस्तों और आपकी बहन को इसमें शामिल होना चाहिए। निर्देशक के रूप में अपना नाम रखो अब आप एक निर्देशक हैं उसके बाद सब कुछ आप केवल अपने बजट और आपके शुल्क पर बातचीत कर रहे हैं - जेम्स कैमरून मैं अपने पिताजी को याद करता हूं मेरे पिताजी पसीने वाली राक्षस फिल्मों को पसंद करते थे, इसलिए शादीशुदा गोड्ज़िला फिल्म मैराथन हैं ये मेरी पसंदीदा यादें हैं, हंसते हुए कि राक्षस संगठन बहुत खराब थे, जैसे सिर के लिए काले कचरा बैग। - अहमद ज़प्पा अंततः एक क्षण था जब यह सिर्फ मुझे मारा जॉन नहीं चाहता कि मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए अपने बट पर बैठना चाहता हूं या अपने लिए खेद महसूस करता हूं। जैसा लगता है जैसे पनीर के रूप में, वह चाहते थे कि हम आगे बढ़ें। - काली कुकाओ विविधता पर एक नए परिप्रेक्ष्य की कोशिश करो देश भर में और दुनिया भर में, हम सभी एक हैं - जोनाथन लॉकवुड हुई साहस हमेशा गर्जन नहीं करता। कभी-कभी साहस दिन के अंत में शांत आवाज है, कह रही है, कि मैं कल फिर से कोशिश करूँगा.कुछ - मेरी ऐनी राडमैन दूर धूप में वहाँ मेरी सर्वोच्च आकांक्षाएं हैं मैं उन तक नहीं पहुंच सकता, लेकिन मैं उनकी सुंदरता को देख सकता हूं, उन पर विश्वास कर सकता हूं, और उनका पालन करने की कोशिश कर सकता हूं। - लुइसा मे अल्कोट खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है किसी और को खुश करने की कोशिश करना। - मार्क ट्वेन या नहीं, कोई कोशिश नहीं है - स्टार वार्स एपिसोड वी में जेडी मास्टर युडा: एम्पायर स्ट्राइक्स बैक अगर मैं उनके जैसा बनने की कोशिश करता हूं, तो मेरे जैसा कौन होगा - ये यहूदी कहानियाँ इसे जाने के बाद सब कुछ हो गया। दुनिया उन लोगों द्वारा जीती है जिन्होंने इसे जाने दिया। लेकिन जब आप कोशिश करते हैं और कोशिश करते हैं दुनिया जीतने से परे है - लाओ त्ज़ु हम जब भी अपरिपूर्ण होने पर विश्वास करते हैं और उन्हें बदलने की कोशिश करते हैं तब हम खुद को अनगिनत दुख देते हैं। - जोनाथन लॉकवुड हुइ लोगों की खुशी अकेले ही अकेले ही आत्मा को संतुष्ट नहीं कर सकती, किसी को भी इसमें शामिल करने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि अपनी खुशी के लिए आवश्यक है, दूसरों की खुशी। - परमहंस योगानन्द भगवान ने हमें सफल होने की आवश्यकता नहीं है केवल आप की कोशिश की जरूरी है - मदर टेरेसा आपकी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें। यदि आप कुछ नया करने की कोशिश करते हैं तो आप केवल अजीब और असुविधाजनक महसूस करने के लिए तैयार हो सकते हैं - ब्रायन ट्रेसी इन चीज उद्धरणों का दौरा करने के लिए धन्यवाद - चीज के बारे में प्रेरणादायक उद्धरण मेरी मुफ्त दैनिक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए कृपया नीचे दिए गए फॉर्म पर साइन अप करें - दैनिक उद्धरण ईमेल हो सकता है कि दुनिया आपके लिए दयालु हो, और आपकी खुद की सोच खुद पर कोमल हो सकती है - जोनाथन लॉकवुड हुइ लाइफ के लिए प्रेरणादायक उद्धरण सभी सामग्री एम्प लेखन कॉपीराइट 16 9 हैं जोनाथन लॉकवुड हुइ, उद्धरण और अन्य विशेष रूप से पहचान वाली सामग्री के अलावा, जो उनके संबंधित कॉपीराइट धारकों से संबंधित हैं यदि लागू हो। आप हमारे अस्वीकरण, गोपनीयता नीति, उपयोग की शर्तों, सहबद्ध कार्यक्रमों में भागीदारी, कॉपीराइट नीति और पुन: प्रकाशन नीति के बारे में पढ़ सकते हैं।

No comments:

Post a Comment