Thursday 8 March 2018

2ndskiesforex - संकेतक के- स्कूल


मूल्य एक्शन कोर्स से सिस्टम को प्यार करना - ग्रांट डी, यूके कोर्स सदस्य कल मैंने अपने एस-बार सिस्टम को यूआरयूएसडी, जीबीपीसडी पर कारोबार किया। - प्रशांत के, भारत पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम पर सभी महान सामग्री के लिए धन्यवाद क्रिस। - विलियम एल, दक्षिण अफ्रीका कोर्स सदस्य आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो मैंने वास्तव में प्रकाशित किया है। - रे एफ, यू.एस. कोर्स सदस्य मैं सिर्फ आपको ईमेल करना चाहता हूं और आपको अपने लाइव अकाउंट की जानकारी जानना चाहता हूं। - ब्रैडली टी, यूएसए बस एडवांस्ड इचिमोकु कोर्स का पढ़ाई पूरी कर ली है। - माइकल एस, ऑस्ट्रेलिया पाठ्यक्रम सदस्य पिछले हफ्ते मैं 10 जीत औसत 64.8 pips और। - जेम्स एम, कनाडा कोर्स के सदस्य ने मूल्य क्रिया और धुरी बिंदु के पाठ्यक्रम को लिया है। - केरी आर, यूएस कोर्स सदस्य एक महान शिक्षक अपने छात्रों को और अधिक के लिए वापस आता है। - अगस्त बी, इंडोनेशिया कोर्स सदस्य हाय, मैं क्रिस कैप्रे दूसरी शक्कर के पीछे जुनून हूं मैं एक बौद्ध, व्यापारी और परोपकारवादी हूं कॉपीराइट प्रतिलिपि 2007 - 2017 सेकंडस्कीक्सफोरेक्स सर्वाधिकार सुरक्षित। सेवा की शर्तें। गोपनीयता नीति कोई वित्तीय सलाह नहीं - द्वितीय सेकियाँ फॉरेक्स पर सूचना, और साइट के दूसरे सिक्योरॉफिक्स या ठेकेदारों और कर्मचारियों से कोई पत्राचार केवल शिक्षा और सूचना के प्रयोजनों के लिए प्रदान किया जाता है, बिना किसी प्रकार के किसी भी व्यक्त या निहित वारंटी के बिना, सटीकता, पूर्णता की वारंटी, या किसी विशेष प्रयोजन के लिए फिटनेस इस साइट में या उसके द्वारा प्रदान की गई या प्रदान की गई जानकारी का उद्देश्य वित्तीय सलाह, निवेश सलाह, व्यापारिक सलाह या किसी अन्य सलाह के लिए नहीं है। इस साइट पर दी गई जानकारी और इस साइट से या उसके माध्यम से उपलब्ध कराई गई प्रकृति सामान्य है और आपके लिए उपयोगकर्ता या किसी और व्यक्ति के लिए विशिष्ट नहीं है आपको इस साइट पर किसी भी तरह की सूचना के आधार पर किसी भी निर्णय, वित्तीय, निवेश, कारोबार या अन्य किसी भी मामले पर आधारित नहीं होना चाहिए, जिसमें एक पेशेवर ब्रोकर या सक्षम वित्तीय सलाहकार के साथ स्वतंत्र निहित समाधान और कंसल्टेंसी शामिल है। आप समझते हैं कि आप इस साइट पर या इस साइट के माध्यम से उपलब्ध किसी भी और सभी जानकारी का उपयोग कर रहे हैं जो कि अपने स्वयं के जोखिम पर है। जोखिम का वक्तव्य - विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, वस्तु, इंडेक्स फ्यूचर्स या किसी अन्य प्रतिभूति का व्यापार संभावित इनाम है, और इसमें संभावित जोखिम भी शामिल हैं। इस वेबसाइट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए ट्रेडिंग उपयुक्त नहीं हो सकता है। निवेश करने के इच्छुक व्यक्ति को अपनी स्वतंत्र वित्तीय या पेशेवर सलाह लेनी चाहिए। मूल्य कार्य, प्रो, और इची ट्रेडिंग के साथ 2ndskiesforex वाणिज्यिक सदस्य मई 2010 में शामिल हुए 472 पोस्ट मैं इस सूत्र को उम्मीद कर रहा हूं कि लोग इस के माध्यम से सफल व्यापारी बन सकते हैं। धागा। मैं कुछ वर्षों के लिए फॉरेक्स फैक्ट्री का सदस्य रहा हूं और मैंने देखा है कि कई व्यापारियों के आने और जाते हैं, और प्रणाली से प्रणाली में कई और छलांग आप कितनी बार सिस्टम स्विच किए गए हैं यह वह जगह है जहां 2 जी स्किन्फ़ेक्स आता है। मैं 2010 की शुरुआत से ही सेकंडस्कीफ़ेन्फ़ेक्स समुदाय का सदस्य रहा हूं और यह बढ़ता जा रहा है। क्रिस उनके छात्रों की मदद करने में रुचि लेता है। हममें से जो इसके साथ रहे हैं, उन्होंने हमारी कमजोरियों का पता लगाने में हमारी सहायता की है और हमें बेहद लाभ हुआ है। वह अपने छात्रों में एक निजी हित लेते हैं। बस बदनाम करने वालों के लिए इस तरह से बाहर निकलने के लिए हां, मैं अपने पाठ्यक्रमों का प्रचार कर रहा हूं, लेकिन मैं उम्मीद कर रहा हूं कि व्यापारियों को यह धागा दिखाई दे रहा है ताकि वे भी सफल हो सकें। पाठ्यक्रम के लिए कीमत मेरे पास सफलता के लिए छोटा है अब भी पाठ्यक्रमों के प्रकार और एक छोटी पृष्ठभूमि: सभी तीन पाठ्यक्रमों के साथ आपको निम्न प्राप्त होते हैं: - जीवन सदस्यता - निजी फोरम - जोशीयाँ अपडेट-गोपनीयता का पालन करें सत्र-निजी वेबिनार - सौदाबद्ध व्यापार योजना तीन पाठ्यक्रम उन्नत मूल्य से मिलते हैं कार्रवाई, प्रो विदेशी मुद्रा, और Ichimoku सिस्टम प्रत्येक पाठ्यक्रम में कई रणनीतियों हैं। इसलिए सभी के लिए थोड़ा छोटा है थ्रेड में बीमार हर एक में थोड़ा अधिक मिलता है। वर्तमान में मैं मूल्य क्रिया विशेष रूप से व्यापार कर रहा हूं लेकिन बीमार अन्य लोगों में यहां और वहां छिड़कते हैं। क्रिस के बारे में महान चीजों में से एक वह केवल आपको व्यापार करने के लिए सिखाता है, लेकिन वह व्यापार के मनोवैज्ञानिक पहलू पर हथौड़ा करता है जो बहुत महत्वपूर्ण है मुझे यकीन है कि ऐसे अन्य छात्र होंगे जो आने और पोस्ट करेंगे। इसलिए यदि आपके पास कोई प्रश्न, टिप्पणियां या चिंताएं हैं, तो आग लगाना लेकिन यह केवल एक दूसरे स्कॉन्डेक्स धागा है, कृपया यहां अन्य स्ट्रेट्स पर चर्चा न करें, अपनी खुद की शुरुआत करें क्रिस पोस्ट लेख और वेबिनार प्रत्येक सप्ताह होस्ट करता है। बीमार के रूप में वे होने के रूप में पोस्ट 2ndskies सामान्य सोशल मीडिया साइटों जैसे ट्विटर और फेसबुक पर है मैं एक सदस्य रहा हूं और कई बार फ्रेम के साथ आंकड़े (सटीकता, लक्ष्य) के साथ कई सिस्टम हैं मैंने विदेशी मुद्रा परीक्षक पर खुद को एक प्रणाली का परीक्षण किया था, यह जानने के लिए कि यह कितनी बार ट्रेड करता है, आदि और मेरे आँकड़े कुछ परीक्षण से बिल्कुल पाठ्यक्रम में दिए गए आंकड़ों के समान थे। मेरे पास केवल शिकायत है: हमारे लिए (जैसे मेरी) जो केवल दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, वहां बहुत कम ट्रेड होंगे क्योंकि कई सिस्टम 1 घंटे, 4hr और दैनिक पर बहुत कम होते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप 4 हर्ट ट्रेड करते हैं तो आप आसानी से एक महीने में 25-30 ट्रेडों प्राप्त कर सकते हैं। ठंडा। आप से मिलके अछा लगा। मैं सभी तीनों का सदस्य हूं मैं मूल्य क्रिया पाठ्यक्रम को पसंद करता हूं। चुनने के लिए बहुत से स्ट्रैट्स विशेष रूप से बीआर के साथ आलसी सुधारक जो वास्तव में मेरे ऊपर उग आया है वह 6NT है लेकिन, एक बार जब आप मूल्य कार्रवाई समझते हैं, तो सभी जगहों पर सेट अप हो जाता है लेकिन उन लोगों के लिए जो एक ट्वीनर चाहते हैं, लंबी अवधि की अवधि। कुछ एच 2 स्ट्रैट्स बहुत प्रभावी हैं इस साझा करने के लिए एक झुंड धन्यवाद। मैंने अपने कुछ मुफ्त वीडियो और लेख जो कि अच्छी चीजें हैं, विशेष रूप से मूल्य कार्रवाई पर देखने से पहले क्रिसिस साइट का दौरा किया है। हावेंट ने इचिमोकू सामग्री को देखा, जैसा कि मैं कीमत अधिक सीखने के लिए आकर्षित हूं, लेकिन मुझे लगता है कि पीए के लिए उनका दृष्टिकोण अलग दिखता है। मैं बाड़ पर गया है कि क्या उसकी कीमत एक्शन कोर्स लेना है या नहीं, लेकिन यह मुझे अधिक आत्मविश्वास देता है। अपने व्यक्तिगत अनुभवों को साझा करने के लिए फिर से धन्यवाद। ऑब्रे द्वारा रोक के लिए धन्यवाद कल रात और आज कुछ उत्कृष्ट सेट अप थे। दुर्भाग्य से मुझे केवल एक मिला है, लेकिन यह 90 pips के लिए अच्छा था। लेकिन जब तक मैं पूरा समय नहीं जा सकता, वैसे ही होगा। फिर भी जब आप कर सकते हैं फिर से यात्रा करें। मैं तीन महीने पहले दूसरे स्की में मूल्य क्रिया कोर्स में शामिल हो गया है और यह मेरे व्यापारिक कैरियर को पूरी तरह बदल चुका है। इससे पहले कि मैं लगातार एक वर्ष के लिए पैसे खो रहा था, लेकिन पाठ्यक्रम सामग्री सीखने के कुछ हफ्तों के बाद सब कुछ ठीक हो गया। पिछले दो महीनों के लिए मैं लगातार हर हफ्ते पैसा बनाने और सुधार महसूस करता हूं। क्रिस कैप्रे अपने छात्रों को उनकी ऊर्जा को बहुत लाभकारी बनाने के लिए छोड़ देता है। वह सिर्फ एक शिक्षक नहीं है, बल्कि एक मनोवैज्ञानिक और अच्छे दोस्त भी हैं। इसलिए यदि आप वाकई सीखने के बारे में भावुक हैं हाँ, मैं समुदाय से अपना नाम पुन: बनाएँ। यह कैसे चल रहा है आपने कक्षाओं में और अधिक लिया है हाँ, बुरा नहीं, दोस्त। मैं केवल अग्रिम मूल्य क्रिया पाठ्यक्रम का सदस्य हूं और अभी तक किसी भी अधिक कक्षाएं लेने की योजना नहीं बना रहा है, क्योंकि अभी भी बहुत सारी जानकारी मुझे पचाने की ज़रूरत है I मैं दो रणनीतियों के साथ काम कर रहा हूं जो मेरे लिए सबसे अच्छा फिट बैठता है जब बीमार इन बीमारों में असाधारण रूप से अच्छा होता है तो निश्चित रूप से अन्य कक्षाओं में कूद जाता है। आप के बारे में कैरियर से अपना पसंदीदा हथियार क्या है Well Pro कोर्स व्यापार से बाहर सभी अनुमान लेता है। बहुत कुछ सब कुछ आपके लिए सेट है मैं उनको सेट के रूप में उपयोग करता हूं और बहुत ज्यादा भूल जाता हूं, मैं उनके छाया सिस्टम का उपयोग करता हूं लेकिन मेरा पसंदीदा मूल्य क्रिया है इसकी अधिक कलात्मक आईमो और इसे व्यापारी विवेक से छोड़ देता है लेकिन मैं 3 एम से डी 1 तक की सभी चीजों पर 6 एएनटी, एन्ग्ल्फ़िंग और एचटीआई और डी 1 पर पिट्स का कारोबार करता हूं। लेकिन शायद मेरी पसंदीदा में से एक एमएसबी है आईसीएचआई को देखने का उनका एक अनूठा तरीका है, इसकी बहुत शक्तिशाली भी है बस साइट पर 2ndskiesforex वीडियो के कुछ देखा था और वे दिलचस्प हैं वीडियो में क्रिस एक कैलकुलेटर का इस्तेमाल करते हुए मूल्य चार्ट पर आवृत्ति और लय को लेकर जाता है जो टेडियस को करना होगा। कीमत क्रिया के इन मापों के लिए पाठ्यक्रम में एमटी 4 संकेतक हैं, जो कि किस स्ट्रेट के लिए था, मैंने मूल्य क्रिया में 12 स्ट्रेट्स की गणना की है, साथ ही कई अन्य इस बिंदु पर लगभग 16 कुल बनाने वाले हैं। लेकिन मुझे लगता है कि उन प्रकार के बारे में बात करने के बारे में कुछ ब्रेकआउट होने के बाद रिट्रेस के साथ कुछ व्यवहार कर रहे हैं। तो ऐसे दो चरण हैं जैसे कि हम एक ही बात के बारे में बात कर रहे हैं। पिवोट्स के साथ यह सौदा और मिड स्ट्रीम ब्रेकआउट के पूरक हैं जो पिवटों से भी निपटते हैं। लेकिन एक अपवाद के साथ सभी स्ट्रेट्स के पास विशिष्ट लक्ष्य और स्टॉप हैं। इससे वास्तव में ऐसे व्यापारियों को अनुमति मिलती है जिनके बारे में सोचने के बिना व्यापार के इस बिंदु पर मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है। यह खेल के बाहर बहुत सारी भावनाओं को लेता है। जो मैंने ऊपर पोस्ट किया था वह चार्ट मैंने प्रयोग किया है जो मैंने सीखा है, कोई विशिष्ट शुरुआत नहीं है, लेकिन साथ ही उसमें तीन या तो के तत्व थे। यह भ्रामक लग सकता है लेकिन इसकी वास्तव में नहीं है यह सब एक व्यापारी के रूप में विकसित हो रहा है

No comments:

Post a Comment