Thursday 18 January 2018

स्टोकेस्टिक - गति सूचकांक - mt4 - विदेशी मुद्रा


स्टोचस्टिक गति संकेतक - एसएमआई मुझे खुशी है कि आप व्यंग्य को मान्यता देते हैं। हनोवर इस मंच का एक अत्यधिक सम्मानित और मूल्यवान सदस्य है और हम उसे खोने के खतरे में हैं क्योंकि वह इतने सारे अनुरोध प्राप्त करता है कि एक सरल शब्द कोटेशन में शामिल न हो, कृपया बिना अनुरोध एक मांग से अलग नहीं है। अच्छी तरह से पूछें और आपको वह प्रतिक्रिया मिल सकती है जिसे आप चाहते हैं सूचक रेखा अद्यतन नहीं कर रही है। मैंने इसे ठीक करने की कोशिश की लेकिन यह काम नहीं कर सका। हनोवर, क्या आप यह तय कर सकते हैं कि यह अच्छी तरह से नहीं पूछ रहा है, यह शिकायत की तरह अधिक है। मुझे यह पता लगाने में एक क्षण या दो मिला कि कौन किससे कह रहा था। एलओएल ऐसा लगता है कि मैंने इस इंडी को 6 साल पहले पोस्ट किया था। मुझे बहुत संदेह है कि मैंने इसे स्वयं लिखा, जैसा कि मैंने कभी iMAOnArray () का इस्तेमाल नहीं किया है। और मैं स्टोचस्टिक गति के लिए गणित सूत्र को नहीं जानता। इसलिए मुझे लगता है कि मुझे ओपी से मदद करने के प्रयास में एक Google खोज के माध्यम से इसे मिला होगा। वैसे भी (और मानते हुए कि मैं समझता हूँ कि यहां क्या कहा जा रहा है) संलग्न संशोधन का प्रयास करें अब, यह साबित करने के लिए कि पदों का यह अंतिम आदान-प्रदान, हर समय की कुल बर्बादी नहीं है, और यह है कि मैं सिर्फ अपने जीवन के अंतिम 15 मिनट बर्बाद कर दिया। अगर कोई यह दिखा सकता है कि एसएमआई पहले से ही वहां मौजूद अन्य संकेतकों के सभी जिलिनों की तुलना में अधिक लाभप्रद प्रविष्टि सिग्नल प्रदान करता है, तो आईडी हमेशा सचेत रहें। सुंदर, सुंदर पलड़ा। SMI. mq4 3 KB 2,515 डाउनलोड हो गए फ़रवरी 2013 स्थिति: सदस्य 117 डाक धन्यवाद कोड को संशोधित करने के लिए बहुत कुछ। मैंने पहले से सही संस्करण को ऊपर दिखाया है, कहीं मैं कहीं और पाया जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, सबसे पहले मैंने इसे अपने द्वारा सही करने की कोशिश की, पुस्तक में वर्णित विहित दृष्टिकोण का प्रयोग करके: book. mql4samplesicustom वहाँ यह अनुमान लगाने के लिए कम से कम कोई कारण था कि आपने इस सूचक के साथ काम किया, क्योंकि आपने इसे पोस्ट किया है। किसी और से क्यों पूछिए, अगर आप हांओवर जैसे शीर्ष संदर्भ पूछ सकते हैं अब इस सूत्र में एक पूर्ण कार्यात्मक एसएमआई सूचक है, जो कि कम से कम एक छोटा सुधार है और कुल कचरे का नहीं। अगर यह एक बेहतर संकेतक है या नहीं, मुझे नहीं पता, विलियम ब्लौ ने ऐसा सोचा था। वैसे, मैं अभी भी अपने दैनिक लाइन्सबोक्स, महान सूचक का उपयोग कर रहा हूं। हाय हनोवर, कोड को संशोधित करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने पहले से सही संस्करण को ऊपर दिखाया है, कहीं मैं कहीं और पाया जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, सबसे पहले मैंने इसे अपने द्वारा सही करने की कोशिश की, पुस्तक में वर्णित विहित दृष्टिकोण का प्रयोग करके: book. mql4samplesicustom वहाँ यह अनुमान लगाने के लिए कम से कम कोई कारण था कि आपने इस सूचक के साथ काम किया, क्योंकि आपने इसे पोस्ट किया है। किसी और से क्यों पूछिए, अगर आप हार्नोवर की तरह एक शीर्ष संदर्भ पूछ सकते हैं तो अब यह धागा एक पूर्ण कार्यात्मक एसएमआई सूचक है, जिससे कम से कम एक छोटा सुधार होता है, न कि कुल कचरे का। अगर यह। माफ़ी स्वेन, मैं अपने गूढ़ अर्थ हास्य के लिए माफी चाहता हूँ मैं 2007 में वापस विदेशी मुद्रा के लिए काफी नया था, और Ive ने सैकड़ों संकेतकों के साथ काम किया, और कई मंचों पर कई सौ बार पोस्ट किए, मैं उस पोस्ट को याद नहीं रखता हूं। शायद मेरी यादें बुढ़ापे और जल के संयोजन से पीड़ित हैं। वैसे भी, मुझे खुशी है कि आपके पास संकेतक का काम है। शक्तिशाली स्टोचस्टिक मोमेंटम इंडेक्स का आलेख। अनुच्छेद सारांश: मूल्य कार्रवाई दुनिया में सबसे अच्छा संकेतक है, लेकिन कई व्यापारियों को पढ़ना मुश्किल हो सकता है। मूल्य कार्रवाई से परे संकेतक हैं जो आपको देखने में मदद करते हैं कि वर्तमान मूल्य या तो कुल प्रवृत्ति या सीमा के संबंध में कैसे काम कर रहा है, ताकि आप जान सकें कि क्या आपका उच्च संभावना प्रविष्टि या नहीं देख रहा है। अंक बदलने के प्रति संवेदक होने से, स्टोचस्टिक मोमेंटम इंडेक्स (एसएमआई) आपकी सहायता कर रहा है अब क्या हो रहा है और आपको यह देखने में मदद मिल सकती है कि संभावित परिणाम क्या हो सकते हैं। थरथरानवाला आमतौर पर अधिक खरीद या ओवरलेस्ट इंडिकेटर्स के रूप में जाना जाता है। जब आपको पहली बार चार्ट पर ओसील्टिंग इंडिकेटर दिखाई देगा, लेकिन व्यापार की सफलता के संदर्भ में, ओसीलेटरर्स को केवल अतिरंजित या केवल ओवरस्टोल्ड की अवधि में ही खतरनाक हो सकता है। यह अनुच्छेद ओएससीलेटरों पर आपके विचार का विस्तार करेगा और आपको एक नए थरथरानवाला में पेश करेगा जो आपको बेहतर ढंग से और अधिक प्रभावी ढंग से मार्केट को मोड़ने में मदद कर सकता है। स्टॉचस्टिक मोमेंटम इंडेक्स (एसएमआई) को 1 99 3 में विलियम ब्लॉ द्वारा शुरू किया गया था क्योंकि पारंपरिक स्टोचस्टिक थरथरानवाला को स्पष्ट किया गया था। एसएमआई आपको यह देखने में मदद करता है कि हाल ही में उच्च श्रेणी की उच्चतम सीमा के सापेक्ष वर्तमान स्थान का स्थान कहाँ ले चुका है, मूल्य की सीमा के संबंध में मूल्य में परिवर्तन पर आधारित है। यह एक लेख शुरू करने का एक महत्वपूर्ण तरीका है, लेकिन यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आपको पता है कि हाल की सीमा या प्रवृत्ति के संबंध में जहां कीमत बंद हो गई है, तो आपके पास एक अच्छा विचार है यदि कोई निर्णायक बिंदु आपके पास है या यदि मौजूदा चाल अभी भी कमरा है चलाने के लिए। ऐतिहासिक कीमतों की सीमाओं को लेकर, आपके पास रुझान परिवर्तनों की आशा करने की क्षमता है विदेशी मुद्रा जानें: अधिकांश ओस्सीलेटर्स की तरह एसएमआई 100 और -100 चार्ट के बीच बाध्य है टायलर येल, सीएमटी द्वारा बनाई गई एक बात तुम्हारा शीघ्र ही एसआईएमआई के बारे में नोटिस है कि यह पारंपरिक स्टोचस्टिक की तुलना में बहुत तेजी से है ताकि सूचक को कैसे पढ़ा जाना कुंजी है आपका सिक्वोल नीचे दी गई डिफ़ॉल्ट सेटिंग को देखता है और ये अनुकूलनीय और प्रभावी संकेतक के साथ व्यापारिक अवसरों को खोजने के लिए छड़ी करते हैं। हालांकि, आप एसएमआई पढ़ रही अवधि को बढ़ाकर सूचक को डाउड्रोवो को कम करने में सक्षम हैं। इस सूचक को व्यापार करने के तीन तरीके यहां व्यापार के अवसरों को खोजने के लिए इस सूचक का उपयोग करने के अधिक लोकप्रिय तरीके हैं। ओवरबॉटेड ओवरसॉल्ड लेवल क्रॉसओवर जैसा कि पहले कहा गया है, यदि आपका स्टॉक स्पष्ट रूप से स्पष्ट समर्थन और प्रतिरोध को पहचान नहीं करता है, तो आपको अधिक से अधिक खरीदार या ओवरलेस्ट संकेतों पर आंखों से व्यापार करने से लेकर एक सीमा होती है, खतरनाक हो सकता है। इटर्सक्वोस को यह कहा गया है कि बाजारों में चलने के लिए कठिन खेल हो सकता है, ताकि आप परिभाषित प्रवृत्ति के खिलाफ व्यापार कर सकें। लोकप्रिय ओवरबॉट या ओवरस्टेल्ड स्तर - सूचक पर 40 हैं। विदेशी मुद्रा जानें: EURUSD पर ट्रेडिंग का इतिहास ओवरबेट ओवरसॉल्ड एसएमआई सिग्नल चार्ट पर टायलर येल, सीएमटी सिग्नल लाइन क्रॉसओवर द्वारा बनाया गया संकेत सिग्नल लाइन क्रॉसओवर कई ट्रेडों को पेश करेगा, जो कि कम जीत प्रतिशत (ट्रेडों की कुल लाभ में बंद हो जाते हैं) के कारण होता है। हालांकि, एक ऐसी विधि है जिसका उपयोग आप कम संभावना क्रॉससोवर को फ़िल्टर करने के लिए कर सकते हैं। यह विधि -15 के स्तर पर सूचक को एक तटस्थ ज़ोन जोड़ना होगा। जानें विदेशी मुद्रा: तटस्थ क्षेत्र का उपयोग करना आपको अच्छे ट्रेडों में रहने में सहायता कर सकता है टायलर येल, सीएमटी द्वारा बनाया गया मार्ग जिस तरह से आप इस तटस्थ क्षेत्र को देख सकते हैं आपके द्वारा रखे गये हाल की प्रवृत्ति में फ़िल्टर्ड। इसलिए, यदि आपने एसएमआई क्रॉसओवर पर -40 या उससे कम समय पर खरीददारी व्यापार दर्ज किया है और फिर आप 15 तटस्थ क्षेत्र में एक क्रॉसओवर देख रहे हैं, तो आप यह स्थिति नहीं बदल सकते बल्कि यह देखते हैं कि वर्तमान में रिश्तेदार समर्थन से बाजार कैसे प्रतिक्रिया करता है उच्च स्थानांतरित करें यदि बाजार तटस्थ क्षेत्र के माध्यम से कुशलता में प्रवृत्ति के साथ अच्छी तरह से स्थानांतरित करता है तो आप अपनी स्टॉप को कस कर सकते हैं या यदि आप चाहें तो अपने व्यापार में जोड़ सकते हैं। टायलर येल द्वारा बनाई गई चार्ट, CMT तकनीकी विचलन चार्ट के खरीदने या बेचने के पक्ष में हो सकता है। विचलन बहुत आम है, लेकिन जेनरेट करते समय अधिक प्रभावी सिग्नल बनते हैं। विचलन तब होता है जब कीमतें उच्च ऊंची होती हैं और एसएमआई नहीं है। यह कीमत कम हो रही है और एसएमआई नहीं है, जब बेचने की तरफ हो सकता है, जो मूल्य विरोध टूटता है जब आप एक विरोधी खरीद संकेत दे देंगे। विदेशी मुद्रा जानें: तकनीकी विचरण आपको सेना का विरोध करने के बाद एक व्यापार दर्ज करने की अनुमति देता है टायलर येल द्वारा बनाए गए वाम चार्ट छोड़ दिया गया है, सीएमटी अौरसावव को आपके व्यापार टूलबॉक्स में एसएमआई जोड़ने के कई तरीकों से पेश किया गया है। चाहे आपका कमाल क्रॉसओवर, सरल सिग्नल लाइन क्रॉसओवर या एसएमआई विचलन के ट्रेडों को बंद कर दिया जाए, एसएमआई आपको कई अवसरों का पता लगाने में मदद कर सकता है जो आसानी से कीमत की कार्रवाई के साथ नहीं देखा जा सकता है। हालांकि, जो भी उपकरण आप उपयोग करते हैं, हम हमेशा आपको उचित व्यापार का स्तर रखने और आपके समग्र जोखिम प्रबंधन लक्ष्यों के अनुरूप रखने की सलाह देते हैं। --- टायलर येल द्वारा लिखित, ट्रेडिंग विश्लेषक हमारे विश्लेषकों में रुचि रखते हैं प्रमुख बाजारों में सर्वश्रेष्ठ दृश्य हमारे निशुल्क ट्रेडिंग मार्गदर्शिकाएं देखें यहाँ दैनिक फिक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment