Sunday 21 January 2018

Waitforexpectationswithtimeout - हैंडलर - घरों


मैं XCTestExpectation का उपयोग कर एक एसिंक्रोनस कॉल का परीक्षण कर रहा हूं निम्नलिखित कोड काम करता है (परीक्षण सफल होता है) जब पूरा होन्डलर को 1 सेकंड टाइमआउट दिए जाने से पहले निष्पादित किया जाता है हालांकि, अगर पूरा होन्डलर नहीं बुलाया जाता है, और इसलिए उम्मीद नहीं पूरी हो जाती है, तो प्रतीक्षा की प्रतीक्षा करते समय परीक्षा विफलता प्राप्त करने की बजाय प्रतीक्षा अनुमानों के साथ समय-समय पर मुझे एक्सीबैडेसिस मिलता है, जो बहुत आसान नहीं है क्योंकि इससे पूरे परीक्षण सूट के परिणाम देखने में असंभव हो जाता है। मैं इसे कैसे से बच सकता हूं और सामान्य परीक्षण विफलता प्राप्त कर सकता है, 21 दिसंबर को 15: 31 को भेजा गया है, स्वेफ्ट को सही अपवाद विराम बिंदु दिखाने के लिए विशेष परेशानी है जब क्लोजर एक ही क्षेत्र में मौजूद हैं। Ive एक XCTestCase में उसी समस्या को देखा है जो डिस्पैच के बाद इस्तेमाल किया गया था और अपवाद ब्रेकपॉइंट के माध्यम से भी इंतजार के रूप में एक ही पंक्ति थी.फोरएक्सेक्शंस के साथ टाइमटाइम परीक्षण का मामला शून्य वस्तु पर उदासीन होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त था। मुझे पता है कि यह आपके मामला नहीं है, लेकिन जब भी ऐसा होता है, मैं एक बार में एक पंक्ति को एक पंक्ति से हटाने और हर निष्कासन के बाद परीक्षण चलाने का सुझाव देता हूं। यदि परीक्षण क्रैश नहीं होता है, तो आपने अपराधी की पहचान की है। यह दुर्भाग्यवश इस लेखन के समय सबसे अच्छा विकल्प है जब स्विफ्ट एक अपवाद विचरण को उस रेखा पर दिखाता है जो समझ में नहीं आता है, खासकर एक वर्ग की कुख्यात लाइन 0 जिसे आप क्रैश रिपोर्टिंग टूल में देख सकते हैं। हमें बताएं कि क्या आपने अपनी दुर्घटना का पता लगाया है

No comments:

Post a Comment