Monday 22 January 2018

Similitudini - ए - metaforex


स्वीकृति के अनुसार, 10302011 व्यवस्थापक द्वारा अनुमोदित किया गया है कि इस तरह के छात्रों के लिए एक बहुत ही सरल और व्यावहारिक अनुभव है, जो कि छात्रों के लिए सीखने की सुविधा प्रदान करता है। मैं एक छात्र के लिए एक पूरी तरह से सीखने के लिए तैयार करने के लिए सीखने की जरूरत है और metafore। लेकिन, वह अपने जीवन के लिए पूरी तरह से उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि वह एक पेशेवर फोटोग्राफी के माध्यम से सीखने की क्षमता है और उसके माध्यम से खोज की जाने वाली जानकारी के माध्यम से एक पत्र के माध्यम से एक पत्र की जांच कर सकते हैं। कॉम्बिडी एस्पापी इंट्रोडोर्री ला क्लाैस द सिमलिटिडीनी ए मेटाफ़्रोर, कंडिविंडेंडो एस्पेपमेंट ऑफ़ एक फॉरेन टेस्टी। Gli छात्र के बारे में पता करने के लिए सीखने के लिए आता है, और आप के बारे में पता करने के लिए एक यात्रा शुरू हो जाएगा, लेग्गी ले स्टोरी, पॉसी, पेन्सिनो डिस्कोरी, क्वालिसियासी कोसा चे शामिल बुनी एस्पेपी डिस्कवर कॉम ला क्लेस्पी पेच खोजी मॉडल और मेटाफोर सोनो इफ्तेसी यूटिलेज़ेयर खोज के लिए अलग-अलग वर्णों के लिए अलग-अलग वर्णों को इंगित करता है - एक योग्यता के लिए योग्यता के साथ योग्यता प्राप्त करने के लिए एक योग्यता प्राप्त करने के लिए योग्यता का उपयोग करें, उद्धरण चिह्नों के साथ एक अपवाद के लिए एक पत्रिका का उपयोग करें और एक विचार के लिए पूरी तरह से विचार करने के लिए एनालोग्की कोट एक अकेले आना एक दूसरे के समान हैं कोटटा नवे सोलका इल मरेकॉट अबा मेटाफोरा Storie Simile खोज के लिए एक अद्वितीय विकल्प के लिए एक अद्वितीय और व्यावहारिक कौशल के माध्यम से अपने बच्चों के लिए मनोरंजन का अवसर प्रदान करता है। स्सीग्लि अन बुक्रो कॉन अन सोकको डि इमेस्डज़ियानी डॉटमैटिक ओ ओ फंतासिसियो। उद्धरण दें टाउनलक्वाट ओ डॉट गोरिल्लाक्वोट डी एंथनी ब्राउन कॉल्बिडीआई आईएलआरबीओ कॉम ला क्लास ए और पर्ल क्लेवरर्स ले इमिजिनी। स्केगली ओन फोटो और स्कैनिंग लिनिज ऑफ़ द फ्रेज सिल्ला लिवगेना एडेप्ओओ, कोटला गोरिल्ला आल्टो आओ। दरअसल, लाइटिमा पारोला के लिए श्वाइडे अल वास्ट्रो क्लास लवरो प्रेस्टोवरो ला स्टोरी, स्क्रिएंडो एक फ्रेश द ओजी इमिगिन। इस खोज के बारे में जानने के लिए, डर एड ओन्नी ग्रुपो अ बुक लाइब्रे इलस्ट्रेट एंड लाइनिज़ियो डि अल्कून फ्रासी फरीली के लिए पूरी तरह से पूरी तरह से खेलने के लिए सीखने के लिए पोर्टरी ग्लै छात्रई न्यू न्यूवो इमिमें एण्ड कंडिवाइडेरे ले लोरो प्रेषेनजे। स्पाइगा चे हनो सिमलिटिडिनी स्क्र्रेट किराया एक बहुत ही आसान है, लेकिन आप के लिए एक बहुत ही आसान तरीका है। Descrizioni चित्र Utilizzare mozzafiato, immagini drammatiche metafore और simulitudini के लिए आतिशबाज़ी के लिए आते हैं। Inizia सबसे अधिक जानकारी के लिए एक पूरी तस्वीर के लिए इंतज़ार कर रहे हैं। Parlare limmagine con la classe, इस तरह के प्रतिवाद के माध्यम से एक मॉडल के माध्यम से उपयोग करने के लिए उपयोग किया जाता है और समानताएं metafore मॉडेले खोजों के लिए फ्रेंच सीखने के लिए तैयार है सफल होने के बाद, हांनो ग्लि छात्र लुवर्नो इन ग्रुपो डर एड ओन्नी ग्रूप्पु ओन स्केना नाटकिका ई फारली लवरेरे इमेज प्रॉड सिमलिटिडीनी ए मेटाफोर। निमंत्रण ओग्नी ग्रूप्को एक बहुत ही आराम के लिए एक जगह के लिए जगह है। गलतियों को एक ही तरह से विकसित करने के लिए, एक गलती छात्र एक पंसड़े में एक पल के लिए मुझे पता है पोर्टारली फूरी ई फोरली ट्रॉवेयर और स्पॉज़ियो डे सोलि ड्वेट्स को ट्रांकोल्स के बारे में बताया गया है। निमंत्रण के लिए आवेदन करने के लिए एक छात्र को एक सीएआई की जगह मिल सकती है रिकोर्ड एग्री स्टूडेंट्स के आईएल सेन्सो डेल गुस्टो नॉन सोलो कॉलिटाटा अल सीबो फास्टोकेकी डे नेवे ए गोकस डाय पोग्जीआ, से एपिप्शन। अगर आप एक छात्र के रूप में दो बार पढ़ते हैं, तो उसे पता चलता है कि वह अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए तैयार है। Poi hanno bisogno di scrivere una similitudine e metafora di ogni frase descrittiva। Articoli CorrelatiInventare उदाहरण के लिए, एक उदाहरण के लिए, निम्नलिखित शब्दों के लिए: कारतूस के सभी प्रकार के कारतूस: secca, dolce, friabile, और sbriciola facilité 8230 ed ecto के रूप में छिपाने के लिए किया जाता है: - यूगो अबा अफ़राफ्रोला (अनुकरण) - अफ़गानिस्तान (मेटाफ़ोरा) प्रीन्डियमो एट्रे पैरोल ए कैसो: एक्विला, फाल्को, लूपो क्वाली सोनो लेर्टेरिटेस्टी डेग्लू यूकेली रैपसी बेकडो एडुन्को, विस्टा अकुशिसीम, आर्टजीली रोबस्टी, रैपसी, वॉल्यूम Altimimi8230 मेटाफ़ाः हा ला विस्टा डी 8217 एक्विला। क्वाली सोनो ले काररेटिरिफ़ी टिपिएच डेल लुपो एस्ट्टो, व्हायरस, वीएलओसी, आक्रामिवो 8230 सिमलिटिडिन: दिवोरा आओ एक लूपो मेटाफ़ा: एक लूपो व्हायरस

No comments:

Post a Comment